राष्ट्रपति के देहरादून आगमन कार्यक्रम की व्यवस्थाओं को लेकर राजपुर रोड स्थित आशियाना स्थल का निरीक्षण

0
2384
Reading Time: 1 minute
देहरादून (DIO)– जिलाधिकारी एस.ए मुरूगेशन एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक निवेदिता कुकरेती ने संयुक्त रूप से सम्बन्धित विभागीय अधिकारियों के साथ आगामी 3 नवम्बर 2018 को महामहिम राष्ट्रपति के देहरादून आगमन कार्यक्रम की व्यवस्थाओं को लेकर राजपुर रोड स्थित आशियाना स्थल का निरीक्षण किया गया।
इस दौरान जिलाधिकारी ने लोक निर्माण विभाग को रूट पर सड़कों के स्पीड बे्रकर सहित आशियाना में आवश्यक अस्थायी निर्माण कार्य में सुधार करने, वन विभाग को रूट पर तथा आशियाना में पेड़ों व झाड़ियों की लोपिंग करने, उद्यान विभाग को आशियाना के गमले, लाॅन, घास इत्यादि की बंचिंग -कटिंग व डेकोरेशन  कार्य करने के निर्देश दिये। उन्होंने विद्युत विभाग और भारतीय दूरसंचार निगम के अधिकारियों को आशियाना के रूट पर विद्युत एवं टेलीफोन लाईन के ढीले तार, क्षतिग्रस्त खम्बे इत्यादि हो तो उसे दुरूस्त करने के निर्देश दिये। उन्होंने मुख्य चिकित्साधिकारी को महामहिम राष्ट्रपति के आगमन के दौरान उनके आवागमन रूट और आशियाना पर आवश्यक मेडिकल टीम रखने और नगर निगम को सफाई करने के निर्देश दिये।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक निवेदिता कुकरेती ने सुरक्षा, यातायात के विभिन्न पहलुओं को दखते हुए अधीनस्थ अधिकारियों को सुरक्षा व यातयात के पुक्ता इंतजाम करने के निर्देश दिये।
इस अवसर पर नगर मजिस्टेªट मनुज गोयल , ले कर्नल सार्दूल सिंह, अपर जिलाधिकारी बीर सिंह बुदियाल, पुलिस अधीक्षक नगर प्रदीप राय, मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ एस.के गुप्ता, उप जिलाधिकारी सदर प्रत्युष सिंह, अधिशासी अभियन्ता जे.एस चैहान, विजय सिंह सहित सम्बन्धित विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY