चुनावी सभा को सम्बोधित करते मसूरी विधायक गणेश जोशी

0
3463
Reading Time: 1 minute
देहरादून 11 नवम्बर : नगर निगम चुनावों में भाजपा के मेयर प्रत्याशी एवं पार्षद प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करते हुए मसूरी विधायक गणेश जोशी ने विभिन्न वार्डो में जनसंपर्क एवं सभाओं को सम्बोधित किया। उन्होनें वार्ड 02 विजयपुर से पार्षद प्रत्याशी राजीव गुरुंग, वार्ड 12 किशननगर से नन्दनी शर्मा, वार्ड 06 दून विहार से संजय नौटियाल एवं वार्ड 08 सालावाला से भूपेन्द्र कठैत के पक्ष में आगामी 18 नवम्बर को मतदान करने की अपील की।
आयोजित सभाओं में उमड़े जनसैलाब से विभूत होकर गणेश जोशी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की स्वीकारिता एवं लोकप्रियता का ही परिणाम है कि नगर की जनता निकाय चुनावों में भी भाजपा का नेतृत्व चाहती है। यह केन्द्र की मोदी सरकार तथा राज्य की त्रिवेन्द्र सरकार की लोकप्रियता का प्रमाण भी है। शहरीय नागरिकों को स्पष्ट रुप से विश्वास हो चला है कि नगरो के विकास, स्वच्छता एवं सामान्य जनसुविधाओं को बेहतर बनाने तथा विश्व स्तरीय नगरो के विकास का विजन सिर्फ भाजपा नेतृत्व के पास है। दूसरी ओर भाजपा संगठन की जनता के बीच पैठ ने भी यह आश्वस्त किया है कि जनता के हर सुख-दुख में भाजपा नेतृत्व एवं पदाधिकारी पूर्व की भॉति ही भविष्य में भी डटे रहेगें।
इस अवसर पर भाजपा के मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, मोहित जायसवाल, राकेश जोशी, कंचन ठाकुर, आरएस परिहार, सिकन्दर सिंह, सुरेन्द्र नेगी, युवा मोर्चा अध्यक्ष समीर डोभाल, निशा शर्मा आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY