56‘‘ इंच का सीना फिर दिखाया मोदी जी ने- नरेश बंसल

9779

देहरादून-पी.ओ.के के अन्दर घुसकर आतंकी कैम्पों को तबाह करने पर भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेश बंसल ने भारतीय वायु सेना की सराहना की है। उन्होंने वायु सेना और पुरी भारतीय सेना के जज्बे को सलाम करते हुए उनके साहस, पराक्रम का अभिनन्दन किया है। लोग राफेल विरोध करते हैं, ऐसे वक्त पर वायु सेना 12 मिराज के साथ 2000 किलो बम्ब  गिरा कर आतंकवादियों एवं पाकिस्तान को बहुत बढ़िया जवाब दिया है।
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की इच्छा शक्ति को भी सलाम किया एवं उनका आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि मोदी है तो सब मुमकिन है। मोदी जी ने जो कहा वो किया। मोदी जी देश के प्रधानमंत्री है और उन्होंने देश की जनता की भावनाओं के अनुरूप काम किया है। भारतीय सेना को खुली छूट देकर एवं इस एयर स्ट्राईक से पुलवामा के सच्ची श्रद्धांजलि दी है। 40 के बदले 200-300 जाने कितने आतंकवादी मार गिराये हैं, कश्मीर से आतंक का सफाया जारी है, विश्व भारत के साथ पाकिस्तान के खिलाफ है। पाकिस्तान पर 200 प्रतिशत ड्यूटी लगा कर उसको चारो तरफ से घेर दिया है।
उन्होंने उन लोगों को भी चेतावनी दी है जो भारत में रहकर भारत  का विरोध करते हैं तथा आतंकवादियों के पक्ष में अश्रु बहाते हैं। उन्होंने कहा कि राफेल का विरोध वो कर रहे हैं जो नही चाहते कि भारतीय वायु सेना मजबूत हो। अब भारत मोदी के नेतृत्व में मजबूत हाथों में है, भारत के खिलाफ उठने वाली हर आवाज को कुचल कर रख देंगे।