भाजपा संगठन संवाद 28 फ़रवरी को, सुश्री उमा भारती के कार्यक्रम में आशिक़ परिवर्तन

4786

देहरादून-भाजपा द्वारा आयोजित संगठन संवाद कार्यक्रम देश में अन्य स्थानों के समान 28 फ़रवरी को उत्तराखंड में भी आयोजित किया जा रहा है । कार्यक्रम के अंतर्गत मुख्यमंत्री हरिद्वार व प्रदेश अध्यक्ष ऋषिकेश में मुख्य अतिथि होंगे। दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री सुश्री उमा भारती के उत्तराखंड आगमन कार्यक्रम में आंशिक संशोधन हुआ है और वे अब 1 मार्च को आएँगी ।
भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ देवेंद्र भसीन के अनुसार 28 फ़रवरी को उत्तराखंड में संगठन संवाद कार्यक्रम होगा । इसके अंतर्गत मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत हरिद्वार में और प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय भट्ट ऋषिकेश मेंइस कार्यक्रम के मुख्यअतिथि होंगे। इस कार्यक्रम जिसके प्रदेश संयोजक प्रदेश महामंत्री व विधायक श्री खजान दास हैं प्रदेश में दो सौ स्थानों पर आयोजित किया जा रहा है ।
डॉ भसीन ने बताया कि मूल रूप में इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी वीडीयो कॉनफ़ेरेंस के माध्यम से देश में बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे।
मीडिया प्रदेश प्रमुख के अनुसार केंद्रीय मंत्री सुश्री उमा भारती के उत्तराखंड आगमन के कार्यक्रम में आंशिक संशोधन हुआ है । अब वे 1 मार्च को देहरादून पहुँचेगी और यहाँ दोपहर 12 बजे प्रेस वार्ता करेंगी । केंद्रीय नेतृत्व प्रवास समिति के प्रदेश संयोजक व प्रदेश उपाध्यक्ष श्री ज्योति ग़ैरोला के अनुसार सुश्री उमा भारती 1 मार्च को देहरादून कार्यक्रम के बाद 2 मार्च को प्रातः उत्तरकाशी के लिए प्रस्थान करेंगी और वहाँ पूर्वाह्न 11 बजे विजय संकल्प बाइक रैली में सहभाग करेंगी ।