प्र.मं. के संगठन महासंवाद की आलोचना पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने विपक्ष पर किया प्रहार

11287

देहरादून-भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कांग्रेस सहित विपक्षी नेताओं द्वारा प्रधानमंत्री द्वारा आज संगठन महासंवाद को सम्बोधित किए जाने की आलोचना पर विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि क्या विपक्ष चाहता है कि आतंकवादियों व पाकिस्तान को यह संदेश जाए कि भारत और भारत के प्रधानमंत्री डर गए हैं? उन्होंने कहा कि न देश रुकेगा, न देश झुकेगा और न ही देश डरेगा।
भट्ट ने कहा कि इस समय देश मज़बूती के साथ प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में खड़ा है व बिना विचलित हुए व डरे हुए सभी कार्य हो रहे हैं। प्रधानमंत्री जी व उनकी सरकार अपना काम कर रही है , सेना अपना काम कर रही है और सभी क्षेत्रों में कार्य चल रहे हैं।
भट्ट ने कहा कि क्या कांग्रेस व अन्य विपक्षी दल यह चाहते हैं कि दुनिया को यह संदेश जाए कि भारत डरा हुआ है ?इससे आतंकवादियों व पाकिस्तान की हिम्मत बढ़ेगी । जबकि भारत की कड़ी कार्यवाही से जैश का मुखिया पाकिस्तानी सेना के सरक्षंण में एक स्थान से दूसरे स्थान पर छुप छुप कर भाग रहा है, पाकिस्तान में दहशत का माहौल है और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भारत से वार्ता करने की बात कह रहे हैं । साथ ही पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी है । जबकि कमज़ोर के साथ कोई खड़ा नहीं होता।
उन्होंने कहा कि अफ़सोस की बात यह है कि कांग्रेस व अन्य विपक्षी दल इस समय भी राजनीति कर रहे हैं । जहाँ तक वायुसेना के हमारे बहादुर पायलेट की वापसी का सवाल है तो भारत सरकार ने पूरा दबाव बनाते हुए साफ़ शब्दों में कह दिया है कि पाकिस्तान बिना शर्त पायलट को सुरक्षित भारत को सौंपे। दूसरी ओर भाजपा शहीदों के प्रति पूरी तरह संवेदनशील है और पुलवामा हमले के बाद  भाजपा ने अपने सभी कार्यक्रम तीन दिन तक स्थगित रखे। अब समय शहीदों की शहादत का बदला लेने का है और प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में सरकार व हमारी बहादुर सेना यह काम कर रही है।इसलिए ऐसे में कांग्रेस व अन्य विपक्षी दलों का रूख दुर्भाग्यपूर्ण है ।