हम हर संकल्प पूरा कर लेंगे, बीजेपी का वादाः बंसल

6460

देहरादून-राजधानी में आज उत्तराखण्ड के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष नरेश बंसल ने कहा कि लोकसभा चुनाव के रण में भारतीय जनता पार्टी ने 8 अप्रैल सोमवार को अपने घोषणा पत्र को संकल्प पत्र नाम देकर जारी किया है।

आपको बता दें की लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में 75 संकल्प पत्र नाम दिया है। जिसमें आपको बता दें की इस घोंषणा पत्र में विशेष बात देखने वाली यह है की इसमें देश की आजादी के 75 साल पूरे होने पर फोकस करते हुए 75 संकल्पों को रखा गया है। बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष की प्रेस में पत्रकारों को बताया की संकल्प पत्र में

1-सौहार्दपूर्ण वातावरण में राम मंदिर निर्माण का प्रयास, 2- किसानों की आमदनी दोगुना करेंगे, 3- पेंशन सुविधा देश के सभी किसानों को 6.000 रुपये सालाना, 4-छोटे दुकानदारों को भी 60 वर्ष की आयु के बाद पेंशन, 5-ग्रामीण क्षेत्रों का विकास करेंगे, 6- राष्ट्रीय सुरक्षा नीति केवल हमारे राष्ट्रीय सुरक्षा विषयों द्वारा निर्देशित होगी, 7-आतंकवाद और उग्रवाद के विरुद्ध जीरो टॉलरेंस की नीति को पूरी दृढ़ता से रहेगी जारी, 8-सुरक्षा बलों को आतंकवादियों का सामना करने के लिए फ्री हैंड नीति,9-संकल्प पत्र को 12 श्रेणी में बांटा गया है,10-2022 तक 75 संकल्प पूरा करने का वादा,11- .आर्टिकल 370 हटाएंगे

साथ ही प्रदेश अध्यक्ष बंसल ने कहा की बीजेपी ने अपने इस घोषणा पत्र में कई बड़े ऐलान किये हैं। बीजेपी ने कहा है कि सत्ता में आने पर वह भव्य राम मंदिर बनाने को लेकर अपनी कोशिश जारी रखेगी और चाहेगी कि इस पर सहमति बने। साथ ही बीजेपी ने यह भी कहा कि आतंक पर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई जाएगी।

बीजेपी के संकल्प पत्र में देश को ऊचांईयों पर पहुंचाने का सकंल्प का वादाः बंसल प्रेस वार्ता के दौरान उपस्थित मिडिया प्रभारी डा0 देवेंद्र भसीन, संजीव वर्मा, आदि भाजपा नेता मौजूद थें।