राज्यपाल को ज्ञापन कांग्रेस की बौखलाहट – डॉ भसीन

2739

देहरादून-भाजपा ने आज कांग्रेस द्वारा दो भाजपा विधायकों के परस्पर विवाद व एक विधायक के जाति दस्तावेज़ की जाँच की माँग को लेकर राज्यपाल को ज्ञापन दिए जाने को कांग्रेस की बौखलाहट बताया और कहा कि बेहतर हो कि कांग्रेस अपनी गिरेबान में झाँके।
भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ देवेंद्र भसीन ने कहा कि कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल द्वारा भाजपा के दो विधायकों द्वारा परस्पर आरोप लगाए जाने के प्रकरण पर राज्यपाल से भेंट कर जाँच की माँग करना हास्यास्पद व कांग्रेस नेताओं की बौखलाहट का प्रतीक है। कांग्रेस नेताओं को लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी की भारी पराजय का आभास हो चुका है। इसलिए वह इस प्रकार के कार्य कर रही है ।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा एक भाजपा विधायक के जाति प्रमाणपत्र की जाँच की माँग करना भी हास्यास्पद है । जबकि विधानसभा चुनाव को दो वर्ष हो चुके हैं और कांग्रेस ने न कभी चुनाव आयोग में शिकायत की और न न्यायालय गई। क्योंकि उसे पता था कि विधायक के प्रमाण पत्रों में कुछ भी गड़बड़ नहीं है । अब दो व्यक्तियों के निजी विवाद की आड़ में जाँच की माँग करना मज़ाक़ से अधिक कुछ नहीं है । यह कांग्रेस की दलित विरोधी मानसिकता का भी प्रतीक है।
डॉ भसीन ने कहा कि बेहतर हो कि कांग्रेस नेता अपनी गिरेबान में झाँके और अपनी पार्टी के गिरते ढाँचे को सम्हालने पर ध्यान लगाएँ।