केजरीवाल ने 70 साल के काम की तुलना अपने तीन साल से की

0
1023
Reading Time: 1 minute

नयी दिल्ली, 14 फरवरी (वार्ता) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी सरकार के तीन साल की उपलब्धियां गिनाते हुए दावा किया कि राजधानी में जो काम 70 साल में हुए हैं उतने काम तो उनकी सरकार ने महज तीन साल में पूरा कर दिखाए हैं।
आप सरकार के तीन वर्ष पूरे होने के मौके पर आज यहां आयोजित एक कार्यक्रम में श्री केजरीवाल ने दावा किया कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में दिल्ली में जो 70 साल में काम हुए, उतना उनकी सरकार ने महज तीन साल में कर दिखाया।
उन्होंने स्वास्थ्य के अलावा सरकारी स्कूलों में शिक्षा के स्तर में सुधार, किफायती बिजली और किसानों के लिए बढ़े हुए मुआवजे का भी जिक्र किया।

केजरीवाल सरकार ‘विज्ञापन की सरकार’ है: शीला-दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस की वरिष्ठ नेता शीला दीक्षित ने आम आदमी पार्टी (आप) सरकार को  ‘विज्ञापन की सरकार’  करार देते हुए आज कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी बोलते ज्यादा हैं काम कम करते हैं।
श्रीमती दीक्षित ने दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने साथ यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि आप सरकार ने पिछले तीन सालों में उनके 15 वर्षों में राजधानी में खड़े किये गये बुनियादी ढांचे को तहस-नहस कर दिया है। उन्होंने कहा कि श्री केजरीवाल और उनके मंत्री बोलते ज्यादा हैं, काम कम करते हैं।

केजरीवाल सरकार हर मोर्चे पर ‘फ्लाॅप’: माकन-कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी(आप) की सरकार को हर मोर्चे पर “फ्लाॅप” करार देते हुए कहा कि झूठे वादे करके सत्ता में आये अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली का बेड़ा गर्क कर दिया है।
केजरीवाल सरकार के तीन साल पूरा होने के मौके पर दिल्ली कांग्रेस ने “तीन साल दिल्ली बेहाल” नाम की पुस्तिक जारी की और “आप नहीं खाप है हर मोर्चे पर फ्लाॅप है” स्लोगन के साथ विभिन्न क्षेत्रों में सरकार की असफलता का खुलासा किया।
दिल्ली कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में आज आयोजित संवाददाता सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन और पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने केजरीवाल सरकार की तीन साल की खामियां गिनाई।

LEAVE A REPLY