मुख्यमंत्री मोबाइल एप पर शिकायत करने पर 03 मोबाइल लुटेरे हुए गिरफ्तार

0
629
Reading Time: 1 minute
देहरादून 25 अप्रैल, 2018-रानीपुर, हरिद्वार थाना क्षेत्र में कुछ दिन पूर्व रात्रि के समय श्री बलबीर सिंह खानी अपनी ड्यूटी से वापस आ रहे थे, इस दौरान तीन अज्ञात लड़के उनका मोबाइल लूटकर फरार हो गये। वारदात के तुरंत बाद श्री बलबीर सिंह खानी ने कोतवाली, रानीपुर में लूट की शिकायत कराने के साथ-साथ मुख्यमंत्री मोबाईल एप पर भी इस लूट की शिकायत दर्ज कराई।
***मुख्यमंत्री मोबाइल एप इंसटाॅल करने के लिये गूगल प्ले स्टोर पर जायें और Search में Trivendra Singh Rawat App टाईप करें और एप को इंस्टाॅल करें।
मुख्यमंत्री कार्यालय ने मुख्यमंत्री एप पर शिकायत प्राप्त होते ही शिकायत के त्वरित समाधान के लिये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, हरिद्वार से उचित कार्यवाही की अपेक्षा की गई। एस.एस.पी. हरिद्वार ने एस.ओ.जी. हरिद्वार टीम को लूटे गए मोबाइल को सर्विलांस पर लगाने के आदेश दिए और हरिद्वार पुलिस को पहचान के आधार पर लूटेरों को खोजने के निर्देश दिए। हरिद्वार पुलिस की तत्परता से कुछ ही दिनों मे वारदात में शामिल तीनो लूटेरों को पकड़ लिया गया।
शिकायतकर्ता श्री बलबीर सिंह खानी ने उपरोक्त समस्या का समाधान होने पर मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड व हरिद्वार पुलिस का आभार व्यक्त किया है।

LEAVE A REPLY