हम सुरक्षित उत्तराखण्ड का संदेश देश व दुनिया तक पहुंचाने में सफल रहे – मुख्यमंत्री

0
2283
रूद्रप्रयाग/देहरादून 21 मई, 2018-मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत सोमवार को मद्महेश्वर मंदिर के कपाटोत्सव कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। मुख्यमंत्री ने मंदिर के कपाट खुलने के अवसर पर भगवान मद्महेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की। मुख्यमंत्री ने मंदिर परिसर का भ्रमण कर तीर्थ यात्रियों के लिए भी की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा श्रद्धालुओं से वार्ता कर उनसे सुझाव भी प्राप्त किये। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि इस वर्ष चारधाम यात्रा में अबतक लगभग 08 लाख से अधिक श्रद्धालुओं की उपस्थिति दर्शाती है कि हम सुरक्षित उत्तराखण्ड का संदेश देश व दुनिया तक पहुंचाने में सफल रहे हैं। उन्होंने कहा कि चारधाम यात्रा पर आने वाले यात्रियों की सुविधाओं का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। अतिथि देवो भवः की हमारी परम्परा रही है। राज्य में आने वाला हर व्यक्ति हमारा अतिथि है।
इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री साध्वी सुश्री उमा भारती, जिला पंचायत अध्यक्ष रूद्रप्रयाग सुश्री लक्ष्मी राणा, मुख्यमंत्री के औद्योगिक सलाहकार श्री केएस पंवार सहित अन्य लोग उपस्थित थे।
इसके पश्चात मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने रांसी स्थित चंद्रमा मंदिर में भी पूजा अर्चना की तथा प्रदेशवसियों की सुख-समृद्धि की कामना की।

LEAVE A REPLY