22 चिकित्सकों को मेडिकल एक्सीलेंस अवार्ड-2018 से सम्मानित किया मुख्यमंत्री ने

0
2382
Reading Time: 1 minute
देहरादून 30 जून, 2018-मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शनिवार को राजपुर रोड स्थित एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के 22 चिकित्सकों को मेडिकल एक्सीलेंस अवार्ड-2018 से सम्मानित किया।
मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि चिकित्सा का क्षेत्र मानव जीवन से जुडा विषय है। चिकित्सकों पर मानव सेवा की बड़ी जिम्मेदारी है, मानव जीवन की रक्षा का बड़ा दायित्व उन पर रहता है, इसीलिये समाज में चिकित्सकों को आदर व बड़े सम्मान से देखा जाता है। उन्होंने डाक्टरों का आह्वान किया कि वे जरूरत मंदो की सेवा के प्रति भी अपना योगदान दे। उन्होंने चिकित्सकों से राज्य के पर्वतीय क्षेत्रों में स्वास्थ्य सुविधायें उपलब्ध कराने में भी सहयोग की अपेक्षा की।
इस अवसर पर जिन चिकित्सकों को मुख्यमंत्री द्वारा सम्मानित किया गया उनमें डॉ. ए.के.सिंह (मैक्स हॉस्पिटल), डॉ. विनोद अरोरा (नवज्योति आई हॉस्पिटल), सी.एम.आई हॉस्पिटल के डॉ. महेश कुरियाल, डॉ. आर.के.जैन, डॉ. विमल नौटियाल, डॉ. संजय सक्सैना, डॉ. हर्ष कुमार जौहरी, सिंह आई हॉस्पिटल के डॉ. अमित सिंह, डॉ. आशुतोष माथुर (प्रेम सुख अस्पताल), डॉ. गीता खन्ना (कृष्णा मैडिकल सैन्टर), वैश्य नर्सिंग होम के डॉ. विपिन वैश्य एवं डॉ. मीनू वैश्य सहित अन्य चिकित्सक सम्मिलित थे।

LEAVE A REPLY