मुख्यमंत्री ने चम्बा बस दुर्घटना में मृतक आश्रितों को 2-2 लाख रुपये व गम्भीर घायलों को 50-50 हजार रुपये की सहायता राशि तुरंत उपलब्ध कराने के दिये निर्देश

0
2464
Reading Time: 1 minute

देहरादून 19 जुलाई, 2018-मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने चम्बा उत्तरकाशी मोटरमार्ग के किरगनी के पास बस दुर्घटना पर गहरा दुख प्रकट किया है। दुर्घटना में मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए उनके परिवार जनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है ।

मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को तत्काल राहत बचाव कार्य करने व घायलों के उपचार की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिये हैं। मुख्यमंत्री ने आवश्यकता होने पर घायलों को एम्स लाने के लिए चम्बा में हेलीकाप्टर उपलब्ध कराने के भी निर्देश दिये हैं।  मृतक आश्रितों को 2-2 लाख रुपये व गम्भीर घायलों को 50-50 हजार रुपये की सहायता राशि तुरंत उपलब्ध कराने को कहा है। मुख्यमंत्री लगातार जिलाधिकारी से अपडेट ले रहे हैं। उन्होंने घटना की मजिस्ट्रेट जांच के निर्देश दिये हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चौकी kandikhaalऔर थाना चम्बा का फ़ोर्स मौके पर पहुच चुका है। थाना टिहरी, फायर स्टेशन टिहरी और पुलिस लाइन चम्बा की आपदा टीम व जिलाधिकारी , sdm tehri, आपदा खोज बचाव टीम, हेलीकाप्टर मौके पर पहुंच चुके हैं।

LEAVE A REPLY