मुख्यमंत्री ने एम्स अस्पताल पहुंचकर बस दुर्घटना के घायल व्यक्तियों का हाल-चाल जाना

0
3030
Reading Time: 1 minute
देहरादून 19 जुलाई, 2018-मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने गुरूवार को एम्स अस्पताल, ऋषिकेश पहुंचकर चम्बा-उत्तरकाशी राष्ट्रीय राजमार्ग पर किरगनी के पास हुई बस दुर्घटना के 14 घायल व्यक्तियों का हाल-चाल जाना। मुख्यमंत्री ने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य की ईश्वर से कामना की है। उन्होंने एम्स ऋषिकेश के निदेशक डॉ.रविकांत से अपेक्षा की है कि घायलों के ईलाज में कोई कमी न रहे, सरकार द्वारा घायलों के उपचार हेतु हर संभव मदद की जायेगी।
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि इस प्रकार की घटनाएं बेहद दुःखद है। दुर्घटना के मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिये गये है। उन्होंने कहा कि भविष्य में इस प्रकार की घटनाएं न घटित हो इसके लिये भी ठोस कार्ययोजना बनायी जायेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि दुर्घटना के बाद घायलों को 02 हैलीकाप्टरों के माध्यम से एम्स अस्पताल लाया गया है। घायलों की सरकार द्वारा हर सम्भव मदद की जायेगी।
मुख्यमंत्री ने कहा कि मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रूपये एवं घायलों को 50-50 हजार रूपये की राशि उपलब्ध कराने के निर्देश दिये गये है।
इस अवसर पर विधायक गंगोत्री श्री गोपाल रावत, स्वास्थ्य सलाहकार डॉ.नवीन बलूनी भी उपस्थित थे।
एम्स ऋषिकेश में जिन घायलों को भर्ती किया गया है, उनमें घनसाली टिहरी की सुश्री सीमा पुत्री श्री आनन्द सिंह,चम्पारन के श्री मनोज शाह पुत्र श्री पन्ना लाल, रूड़की के श्री रघुवीर पुत्र श्री भजन सिंह, शिकारपुर बुलंदशहर के सुश्री ममता पत्नी श्री लोकेश, शिकारपुर बुलंदशहर के श्री अयांश पुत्र श्री लोकेश, बतीया बिहार के श्री रहमान पुत्र श्री मो.अनवर, रायवाला देहरादून के श्री आदित्य पुत्र श्री सुरेश, रमोला गांव टिहरी के सुश्री कुसुम पुत्री श्री सुरतम सिंह नेगी, हंसकोटी मीनगदेरा के श्री रमेश चन्दोला पुत्र श्री तुलाराम चन्दोला, चिन्यालीसौड़ टिहरी के श्री विजय राज पुत्र श्री प्रीतम सिंह, शिकारपुर बुलंदशहर के श्री लोकेश पुत्र श्री राजबीर सिंह, बतीया बिहार के श्री शिव कुमार पुत्र श्री भुत्ती शाह व दो अन्य लोग शामिल है।

LEAVE A REPLY