प्रधानमंत्री के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर हार्दिक बधाई दी मुख्यमंत्री ने

0
3062
Reading Time: 1 minute
देहरादून 16 सितम्बर, 2018(सू.ब्यूरो)-मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनके जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी है। प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर अपने बधाई संदेश में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने प्रधानमंत्री श्री मोदी को दृढ़ इच्छाशक्ति एवं विशाल व्यक्तित्व का धनी बताया है। उन्होंने कहा कि मोदी जी हमारी प्रेरणा एवं ऊर्जा के श्रोत हैं, मोदी जी प्रभावशाली कार्य साधक एवं वास्तविक विकास पुरूष है।
मुख्यमंत्री ने विश्वास व्यक्त किया कि नये भारत के निर्माण के लिये उनके प्रयास निश्चित रूप से सफल होंगे। दुनिया में आज भारत को जो पहचान मिली है, भारत की जो छवि बनी है उसका पूरा श्रेय मोदी जी के करिश्माई व्यक्तित्व को ही जाता है। उनके नेतृत्व मे भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का सपना भी साकार हो रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी की भगवान केदारनाथ के प्रति गहरी श्रद्धा एवं आस्था है। केदारनाथ का पुननिर्माण कर उसे विश्वस्तरीय धार्मिक स्थल बनाने का उनका सपना साकार हो रहा है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी जी शतायु हो यह हम सब देशवासियों की कामना है। मोदी जी के आर्शीवाद से आज प्रदेश में चार धाम यात्रा नये आयाम प्राप्त कर रही है तथा उत्तराखण्ड विकास की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहा है। मुख्यमंत्री ने भगवान बद्री विशाल तथा केदारनाथ जी से मोदी जी के दीर्घ जीवन की कामना की है।

LEAVE A REPLY